enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, फोर लेन पर लगाया जाम.....

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, फोर लेन पर लगाया जाम.....

मंदसौर(ईन्यूज एमपी)- रविवार को महू-नीमच राजमार्ग पर एक ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। इससे नाराज ग्रामीणों ने महू-नीमच राजमार्ग पर चक्काजाम कर दिया। वे मुआवजे के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग कर रहे थे। तब एसडीएम बिहारीसिंह व पुलिस अधिकारियों ने समझाइश देकर ग्रामीणों को रोड से हटाया। अभी फोरलेन के एक तरफ का मेंटेनेंस चलने से पूरा यातायात एक तरफ ही चल रहा है। इससे भी हादसा हुआ है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह लगभग 10 बजे ग्राम फतेहगढ़ में 19 वर्षीय आयुष पुत्र बद्रीलाल ठन्ना अपने खेत से बाइक पर आ रहा था तभी फोरलेन को पार करते समय एक ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में आयुष की मौत हो गई। वही बाइक पर पीछे बैठा युवक घायल हो गया। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने महू-नीमच राजमार्ग पर जाम लगा दिया। लोगों का कहना था कि फोरलेन निर्माण के समय से ही अनियमितताओं के चलते ही बार-बार हादसे हो रहे हैं। वहीं आयुष की मौत के मुआवजे के रूप में भी 1 करोड़ रुपये की मांग की। जाम लगने से अतिव्यस्त राजमार्ग पर दोनों तरफ लगभग तीन किमी तक वाहनों की कतार लग गई।

एक तरफ दलौदा तक व दूसरी तरफ नयाखेड़ा तक वाहन की कतार लग गई। मौके पर पहले तो दलौदा थाना प्रभारी संजीवसिंह परिहार बल के साथ पहुंचे। ग्रामीणों के नहीं मानने पर मंदसौर से एसडीएम बिहारीसिंह, सीएसपी परमालसिंह भी पहुंचे। लगभग तीन घंटे तक ग्रमीणों को समझाइश का दौर चलता रहा। ग्रामीण एक करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे। तब एसडीएम ने कहा कि यह मांग शासन को भेज देंगे। अभी तो हम रेडक्रास से 25 हजार रुपये की तात्कालिक सहायता कर सकते हैं। इसके अलावा शासन की योजना के तहत 4 लाख रुपये की मदद दिलाएंगे। बाद में समझाइश पर लोग मान गए और यातायात बहाल हुआ।

Share:

Leave a Comment