enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश दो बोलेरो वाहनों में सीधी टक्कर,एक की मौत, नायब तहसीलदार, एसडीओ, रेंजर पत्नी व बेटा घायल.....

दो बोलेरो वाहनों में सीधी टक्कर,एक की मौत, नायब तहसीलदार, एसडीओ, रेंजर पत्नी व बेटा घायल.....

छिंदवाड़ा(ईन्यूज एमपी)- जिले के चौरई थाना अंतर्गत समसवाडा- सर्रा गांव के बीच नेशनल हाईवे पर शनिवार शाम दो बोलेरो वाहनों की आमने सामने से टक्कर हो गई। हादसे में सिवनी से चौरई बोलेरो वाहन में सवार होकर जा रही नायब तहसीलदार चौरई गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं दूसरे बोलेरो वाहन में सिवनी की ओर आ रहे छिंदवाड़ा के बैतूल वन विभाग में पदस्थ एसडीओ सहित रेंजर पत्नी व दो साल का बेटा घायल हो गए हैं। इस दर्दनाक हादसे में एसडीओ के ड्राइवर जगदीश पुत्र बाजी यादव (50) बैतूल निवासी की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि नायब तहसीलदार का वाहन चला रहा ड्राइवर घायल है, जिसका उपचार सिवनी जिला अस्पताल में चल रहा हैं। हादसे के बाद सभी घायलों को सिवनी अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया हैं, जहां नायब तहसीलदार व रेंजर की गंभीर हालत को देखते हुए दोनों को नागपुर रैफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही चोरी पुलिस मौके पर पहुंची हो घायलों को सिवनी जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूल में पदस्थ एसडीओ विजेंद्र खोब्रागडे, रेंजर पत्नी अनामिका कनौजिया (35), बेटे विहान (2) के साथ बोलेरो वाहन से छिंदवाड़ा से सिवनी की ओर आ रहे थे। जबकि सिवनी शहर के राजपूत कालोनी निवासी नायब तहसीलदार गीता राहंगडाले 19 मार्च शनिवार शाम 5.30 बजे बोलेरो वाहन से सिवनी से चौरई जिला छिंदवाड़ा जा रही थीं। इसी दौरान नेशनल हाईवे में समसवाडा व सर्रा गांव के पास एसडीओ के बोलेरो वाहन का अगला टायर फटने से वाहन अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रहे हैं नायब तहसीलदार के बोलेरो वाहन से सीधी टक्कर हो गई। समसवाड़ा में दो बोलेरो की आमने सामने जोरदार टक्कर से सिवनी राजपूत कालोनी निवासी नायब तहसीलदार चौरई गीता राहंगडाले पति श्याम सिंह राहंगडाले (45) को गंभीर चोट आई है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर की सलाह पर स्वजन घायल नायब तहसीलदार को उपचार के लिए नागपुर ले गए। वहीं हादसे में रेंजर अनामिका (35) के सिर में गंभीर चोट आई है, जिन्हें नागपुर रैफर कर दिया गया हैं। जबकि 2 साल के बेटे को चेहरे व एसडीओ विजेंद्र के हाथ में चोट आई है।

हादसे में एसडीओ खोब्रागडे के वाहन के ड्राइवर की घटनास्थल पर मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गीता राहंगडाले का वाहन चालक का भी पैर फ्रैक्चर जो गया है। चौरई पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है। सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलने पर सिवनी जिले के अधिकारी जिला अस्पताल में पहुंच गए और घायलों के उपचार व नागपुर ले जाने की व्यवस्था बनाई। सूचना पर लखनवाड़ा थाना प्रभारी नवीन जैन, पेंच टाइगर रिजर्व के एसडीओ आशीष पांडे वन विभाग के रेंजर शुभम बड़ोनिया, वनरक्षक कपिल सनोडिया आदि मौके पर पहुंच गए।

Share:

Leave a Comment