enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश काल बनकर सामने आया कुत्ता,खंभे से टकराई कार, 4 श्रद्धालु घायल, 2 की हालत नाजुक........

काल बनकर सामने आया कुत्ता,खंभे से टकराई कार, 4 श्रद्धालु घायल, 2 की हालत नाजुक........

रीवा(ईन्यूज एमपी)- शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत इटौरा बाईपास के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में चार श्रद्धालु घायल हो गए है। सूत्रों की मानें तो दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना विश्वविद्यालय पुलिस को दी थी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में दाखिल कराया है।

चिकित्सकों का दावा है कि घायलों में दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस द्वारा घायलों के परिजनों को अवगत करा दिया गया है। दूसरी तरफ विश्वविद्यालय पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी एकत्र करते हुए दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

ये लोग हुए घायल
विश्वविद्यालय थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि रविवार की सुबह 8 बजे एक कार में सवार होकर बनारस निवासी सुशील प्रजापति, नेहा प्रजापति, गणेश विश्वकर्मा और संजय​ पटेल मैहर स्थित मां शारदा के दर्शन करने जा रहे थे। लेकिन इटौरा बाईपास के पास अचानक कार हादसे का शिकार हो गई। कार के अंदर बुरी तरह से फंसे लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया है।

कुत्ता बना हादसे का कारण
प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया है कि नेशनल हाईवे-30 में अचानक कुत्ता सामने आ गया है। जिसके बाद तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर 100 फीट दूर उझलकर बिजली के पोल से भिड़ गई है। कार में फंसे तीन लोगों को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बाहर निकाल लिया।

एक युवक बुरी तरह से फंसा रहा। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद कार के आधे हिस्से को कटर से काटकर बाहर निकाला गया है। तब कहीं जाकर उसकी जान बची है। इसके बाद चारों घायलों को एसजीएमएच में भर्ती कराया है। जहां दो लोगों की स्थित गंभीर बनी हुई है।

Share:

Leave a Comment