enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश सलाखों के पीछे पहुंचा देश विरोधी बयान देने वाला शरीफ परवाज,कानपुर देहात से पकड़ लाई पुलिस.....

सलाखों के पीछे पहुंचा देश विरोधी बयान देने वाला शरीफ परवाज,कानपुर देहात से पकड़ लाई पुलिस.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के मनगवां में उर्स की कव्वाली के दौरान धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले शरीफ परवाज को गिरफ्तार का सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। सूत्रों की मानें तो गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के आदेश के बाद रीवा पुलिस की तीन टीमें उत्तर प्रदेश गई थी। एक टीम कानपुर, दूसरी टीम लखनऊ, तीसरी टीम मेरठ में डेरा जमाए हुई थी। इसी बीच रविवार की रात कानपुर देहात से पकड़ कर रीवा लाया गया। जहां सोमवार को कोर्ट में पेशकर शाम को मेडिकल उपरांत केन्द्रीय जेल रीवा भेज दिया गया है।


बता दें कि थाना प्रभारी डीके दाहिया के बताया कि 28 मार्च को मनगवां उर्स मेले में कब्बाल शरीफ परवाज के द्वारा हिंदुस्तान को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके बाद कब्बाल के विरूद्ध थाना मनगवां में अपराध क्रमांक 128/2022 आईपीसी की धारा 153, 298, 505(2) के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर एसएसपी नवनीत भसीन को अवगत कराया था। एसपी के निर्देश पर कब्बाल शरीफ परवाज को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गई।

साइबर सेल की मदद से पकड़ा
रीवा साइबर सेल ने कब्बाल शरीफ परवाज को गिरफ्तार करने के लिए पल पल की लोकेशन ट्रेस की जा रही थी। वहीं दूसरी ओर मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक डीके दाहिया, चाकघाट थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अरविन्द राठौर, उपनिरीक्षक संजीव शर्मा, उपनिरीक्षक अभिषेक पटेल, उपनिरीक्षक दीपक त्रिपाठी, सहायक उपनिरीक्षक धीरेन्द्र सिंह, आरक्षक अजीत बरेलिया, मनोज दाहिया की टीम ने यूपी पुलिस की मदद से गिरफ्तार की ली।

Share:

Leave a Comment