enewsmp.com
Home क्राइम पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट,बीच सड़क पर दौड़ा दौड़कर मारा चाकू.....

पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को उतारा मौत के घाट,बीच सड़क पर दौड़ा दौड़कर मारा चाकू.....

भोपाल(ईन्यूज एमपी)-अशोका गार्डन के कैलाश नगर सेमरा में सोमवार रात करीब आठ बजे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण महिला का अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ लिवइन में आकर रहने लगी थी। जिससे पति नाराज था। पति ने पांच साल की बेटी के सामने वारदात को अंजाम दिया।इस दौरान उसने दोनों को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक पीपलधार थाना शमशाबाद जिला विदिशा निवासी 22 वर्षीय अरुणा बाई उर्फ रचना पति सुनील मालवीय गृहणी है। वह अपने पति सुनील को छोड़कर पिछले एक माह से अशोक गार्डन के कैलाश नगर सेमरा में अपने प्रेमी 25 वर्षीय राजेंद्र मालवीय निवासी गागरबाड़ा मंडीदीप रायसेन के साथ लिवइन में रह रही थी। इस बात की जानकारी जब अरुणा बाई के पति सुनील मालवीय को लगी तो उसने दोनों को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। उसमें पता लगाया कि राजेंद्र और अरुणा कैलाश नगर सेमरा में रह रही थी।

टीआई श्रीवास्तव ने बताया की अरुणा का पहला पति सुनील मालवीय तीन दिन से रेकी कर रहा था। उसने पता लगाया था की दोनों का बाहर से काम करने के बाद शाम 6.30 बजे वापस घर आते हैं। सोमवार को कैलाश नगर सेमरा कमल आटा चक्की के पास वह घात लगाकर बैठ गया था। जैसे ही अरुणा और उसका प्रेमी राजेंद्र मालवीय बाइक पर सवार पांच साल की बेटी के साथ निकले। वैसे ही राजेंद्र ने पीछे से डंडे और चाकू से उन पर हमला कर दिया। इससे अरुणा और राजेंद्र जमीन पर गिर गए। बाद में आरोपित ने पहले राजेंद्र की गला रेतकर हत्या की और उसके बाद पेट में चाकू मारा। बाद में अरुणा के पेट में चाकू मारकर दोनों की हत्या कर दी।


वारदात के बाद आरोपित भागने की फिराक में था। उससे पहले ही कमलेश लोधी ने आरोपित सुनील मालवीय को पकड़ लिया उसके साथ मदन सिंह नाम का एक व्यक्ति और था। दोनों ने मिलकर आरोपित को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Share:

Leave a Comment