enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश घर में मृत मिली पत्नी,खेत में मरणासन्न मिला पति.....

घर में मृत मिली पत्नी,खेत में मरणासन्न मिला पति.....

कटनी/ रीठी (ईन्यूज एमपी)-रीठी थाना क्षेत्र अंतर्गत सलैया पुलिस चौकी के ग्राम बड़गांव (भटवा) में मंगलवार शाम सनसनीखेज मामला सामने आया है। पत्नी का घर में रक्त रंजि शव मिला है जबकि पति खेत में फांसी के फंदे में बंधा मिला है। सांसें चलते मिलने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

रीठी थाना प्रभारी अजय राजोरिया ने बताया कि बड़गांव के भटवा मोहल्ला निवासी शिवनारायण (30) पुत्र जगदीश पटेल (भटवा) मंगलवार की शाम खेत में फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। तभी पेड़ की डाल टूट गई और ग्रामीणों की नजर पड़ी तो घर वालों को जानकारी दी गई।

तत्काल उसे लोग लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब ग्रामीण घर पहुंचे तो घर का दरवाजा बंद मिला और कमरे के अंदर पत्नी वित्ती बाई (28) लहूलुहान हालत में मृत अवस्था में मिली। ग्रामीणों ने तत्काल सलैया चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना पर सलैया चौकी प्रभारी सावित्री राजपूत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं। जांच में पाया गया कि शिवनारायण की सांसें चल रही हैं, पहले रात में उसे तत्काल जिला अस्पताल रैफर किया गया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला के शव को परीक्षण के लिए रीठी पीएम हाउस भेजा गया है। बताया गया कि शिवनारायण के होश में आने के बाद ही हत्या अथवा आत्महत्या का राज खुलेगा। इस मामले को प्रथम दृष्टया हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टतया मामला ऐसा लग रहा है कि पति ने घरेलू विवाद में पत्नी की हत्या की होगी फिर उसने खुद आत्महत्या का प्रयास किया

Share:

Leave a Comment