enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश श्रमिक एक्सप्रेस ने ली दो कि जान, जाँच में जुटी आरपीएफ व पुलिस....

श्रमिक एक्सप्रेस ने ली दो कि जान, जाँच में जुटी आरपीएफ व पुलिस....

सतना(ईन्यूज एमपी)- सतना जिले में दो बच्चों की मां ने अपने रिश्ते के देवर के साथ ट्रेन के सामने कूद आत्महत्या कर ली। इस हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के मु्ताबिक मझगवां पुलिस ने मामला दर्ज कर शव कब्जे में ले लिए हैं और जांच शुरू कर दी है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात घर से निकले रिश्ते के देवर-भाभी के शव शुक्रवार सुबह मझगवां रेलवे आउटर के बाहर स्टेशन से लगभग 3 किमी दूर पड़े मिलने से सनसनी फैल गई।

सूचना मिलने पर मौके मे पहुंची मझगवां थाना पुलिस ने शवों की शिनाख्त की। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजन को सौंप दिए गए हैं। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग क़ा माना जा रहा है, मृतिका के दो मासूम बच्चे भी है जबकि युवक कुंवारा बताया जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम आशीष सिंह, जिसकी उम्र 22 साल और भाभी का नाम पूजा सिंह गौड़ इसकी उम्र लगभग 30 साल है। सूत्रों के मुताबिक मृतक महिला का पति मुंबई में नौकरी करता था और अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले गांव आया था। उसके बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया क्योकि पति को अपनी पत्नी और देवर के अवैध संबंधों का पता चल गया, मृतक महिला की 2 संतान भी है बहरहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Share:

Leave a Comment