enewsmp.com
Home सियासत भुट्टा पार्टी के बाद शिवराज और कैलाश ने गाया साथ में गाना..........

भुट्टा पार्टी के बाद शिवराज और कैलाश ने गाया साथ में गाना..........

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बुधवार को दिनभर भोपाल में सक्रिय रहे। भाजपा के जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी और पूर्व विधायक ध्रुवनारायण सिंह ने उनकी एयरपोर्ट पर अगवानी की। उन्होंने राज्यपाल मंगुभाई पटेल से सौजन्य मुलाकात की। इसके बाद वे सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के यहां पहुंचे, जहां उन्होंने नाश्ता किया। वहीं, दोपहर में कृषि मंत्री कमल पटेल के आवास पर पहुंचे और यहां लंच किया। पटेल के यहां से वे सीधे वल्लभ भवन (मंत्रालय) पहुंचे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की और उनके साथ ग्रीन टी पी।


देर शाम विधानसभा परिसर में विजयवर्गीय ने भुट्टा पार्टी दी। इसमें मुुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ, कई मंत्री-विधायक सहित भाजपा के नेता और पत्रकार भी शामिल हुए।

शिवराज ही रहेंगे मुख्यमंत्री

मीडिया के साथ बातचीत में विजयवर्गीय ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संवेदनशील सीएम हैं। वे ही मुख्यमंत्री रहेंगे। बाढ़ वाले दिन वे रातभर नहीं सोए। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे जिस दिन खबर देना होगा, मैं दो लाइन की खबर नहीं दूंगा बल्कि पूरे पेज की खबर दूंगा। राज्यपाल से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि मेरा उनसे पुराने संबंध है इसलिए मुुलाकात की है।


ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे....

भुट्टा पार्टी में मुख्यमंत्री करीब एक घंटे रुके। यहां संगीत का कार्यक्रम भी रखा गया था। उन्होंने और विजयवर्गीय ने शोले फिल्म का 'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे", गाना गया। जिसने भी उन्हें एक साथ इस अंदाज में देखा, उन्हें तीन साल पहले भोपाल में हुई भुट्टा पार्टी याद आ गई। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सारंग सहित अन्य नेता मौजूद थे।

Share:

Leave a Comment