enewsmp.com
Home सियासत न जाने क्या है गुलदस्तों का राज,पहले नरोत्तम फिर कैलाश , क्या एक होगे राहुल और शिवराज.....?

न जाने क्या है गुलदस्तों का राज,पहले नरोत्तम फिर कैलाश , क्या एक होगे राहुल और शिवराज.....?

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- प्रदेश की सियासत में एक बार फिर मुलाकातों का दौर शुरु हो गया है, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल के बंगले पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा गुलदस्ते के साथ मिलने पहुंचे. जहां उन्होंने अजय सिंह को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी और 5 मिनट रुक कर रवाना हो गए। नरोत्तम के अतिरिक्त भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय भी अजय सिंह को जन्मदिन कि शुभकामना देने पहुंचे थे।



दरअसल, आज अजय सिंह राहुल का जन्मदिन है और उनके समर्थक इसे धूमधाम से मना रहे हैं. इस मौके पर उनके निवास पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे हैं. जहां कार्यकर्ता शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं.


बता दें कि बीते दिनों ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और अजय सिंह की बंद कमरे में मुलाकात हुई थी. जिसके बाद यह दोबारा ऐसा मौका है जब गृहमंत्री खुद चलकर उनके निवास पर बधाई देने पहुंचे. दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि इस मुलाकात के वाद फिलहाल किसी नेता का कोई बयान नहीं आय़ा है । लेकिन यह सच है कि नरोत्तम व विजयवर्गीय के गुलदस्ते में कोई बड़ा राज छुपा है ...? सब्र करें राज का खुलासा भी जल्दी सार्वजनिक होगा।

Share:

Leave a Comment