enewsmp.com
Home क्राइम *_कोर्ट परिसर में चाकूबाजी, आपस में भिड़े दो गुट_*

*_कोर्ट परिसर में चाकूबाजी, आपस में भिड़े दो गुट_*

सिंगरौली(ईन्यूज एमपी)- जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित जिला न्यायालय परिसर में दो पक्षों में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों के साथ धारदार हथियार से हमला कर दिया. घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग कर घायल युवक को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है.

क्या है मामला: दरअसल सिंगरौली जिले के माडा थाना क्षेत्र निवासी आपसी विवाद के केस को लेकर जिला न्यायालय पहुंचे थे, न्यायालय में एक दूसरे से कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष दूसरे पक्ष से गाली गलौज कर मारपीट करने लगा. हालांकि वहां उपस्थित लोगों ने उन्हें अलग करने की कोशिश की, लेकिन एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना में एक पक्ष का 35 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल का इलाज जारी: घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पांडे ने दोनों पक्षों को अलग कर किया और घायल युवक को इलाज के लिए जिला ट्रामा सेंटर भेज दिया है, जहां घायल का इलाज जारी है. कोतवाली टीआई ने बताया कि, "थाने में मामला दर्ज होने के बाद यह क्लियर हो पाएगा कि दोनों पक्षों का विवाद कितने दिनों से चल रहा है. प्रथम दृष्टया दोनों पक्ष माडा थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं, दोनों जिला न्यायालय में केस के सिलसिले में आए थे. उसी दौरान दोनों में विवाद हुआ है।

Share:

Leave a Comment