enewsmp.com
Home क्राइम पिता ने गला घोंटकर ली बेटी की जान,सब को सुना दी खुदकुशी की कहानी....

पिता ने गला घोंटकर ली बेटी की जान,सब को सुना दी खुदकुशी की कहानी....

सतना (ईन्यूज एमपी)-जिसने जन्म दिया उसी ने जीवन भी छीन लिया। एक पिता ने ही अपनी बेटी की हत्या कर दी और सब को खुदकुशी की कहानी सुना कर गुमराह करने लगा। लेकिन जुर्म छिप नही सका और बेटी का कातिल पिता पुलिस के शिकंजे में फंस गया।


हासिल जानकारी के मुताबिक सतना की मझगवां थाना पुलिस ने ग्राम पटनी में 4 नवंबर की रात हुई एक नाबालिग लड़की की मौत के मामले में उसके पिता रमेश मवासी पिता लल्लू मवासी 35 साल को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर अपनी नाबालिग बेटी की हत्या का आरोप है। हालांकि रमेश ने अपने घर- परिवार तथा गांव वालों के अलावा पुलिस को भी यह बता कर गुमराह किया था कि उसकी बेटी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। लेकिन पुलिसिया जांच ने नाबालिग की मौत का सच उजागर कर रमेश की साजिश का भंडाफोड़ कर दिया।

पुलिस ने बताया कि 4 नवंबर को एकादशी की शाम रमेश मवासी घर के पास बैठा शराब पी रहा था। कुछ ही देर बाद उसकी पत्नी वहां आ पहुंची और रमेश को अपने साथ पकड़ ले गई। रास्ते मे उसने रमेश को बताया कि उनकी बेटी पड़ोस में रहने वाले एक लड़के से अंधेरे में बात कर रही थी। यह सुनते ही शराब के नशे में धुत्त रमेश आग बबूला हो गया और घर आ कर बेटी के साथ मारपीट करने लगा। बेटी बचाव करते हुए घर से बाहर खेत तरफ भागी तो रमेश भी हाथ मे नायलॉन की रस्सी लेकर उसके पीछे दौड़ पड़ा। घर से लगभग 4 सौ मीटर दूर रमेश ने बेटी को पकड़ लिया और उसके गले मे नायलॉन की रस्सी फंसा कर खींचने लगा। वह शोर न मचा सके इसके लिए उसने उसके मुंह पर हाथ भी रख दिया। इसी दौरान बेटी की मौत हो गई। जिसके बाद रमेश ने रस्सी झाड़ियों में एक पेड़ के पास फेंक दी और लोगों को बताने लगा कि उसकी बेटी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है और उसने फंदे से उतार कर उसके शव को जमीन पर लेटा दिया है।

सूचना मिलने पर जब पुलिस पहुंची तो उसने पुलिस को भी यही कहानी सुना कर गुमराह किया। लेकिन जब जांच आगे बढ़ी और मृतिका के माता- पिता और अन्य लोगों से पुछताछ हुई तो कहानी खुलती गई और अंततः बेटी की हत्या करने के आरोप में रमेश गिरफ्तार कर लिया गया।

Share:

Leave a Comment