enewsmp.com
Home क्राइम बंदूक कि नोक पर बैंक में डाका, बैंक से 7 करोड़ के सोने की लूट....

बंदूक कि नोक पर बैंक में डाका, बैंक से 7 करोड़ के सोने की लूट....

कटनी (ईन्यूज एमपी)-कटनी में मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक से बदमाश करीब 15 किलो सोना लूट ले गए। कीमत 7 करोड़ रुपए बताई जा रही है। घटना रंगनाथ थानाक्षेत्र में आज दिनदहाड़े हुई। बरगवां स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन बैक में पांच बदमाश घुसे और कट्टे की दम पर वारदात कर गए। मौके पर पुलिस अफसरों ने पहुंचकर जांच की। पूरे जिले में नाकेबंदी कर जांच की जा रही है। बैंक और बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के बरगवां में स्थित एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम देकर बंदूकधारी युवक लाखों रुपए का सोना व नकदी लेकर फरार हो गए। फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए बंदूक की नोक पर लॉकर के ताले खुलवाए और बाइक से आरोपी भाग निकले। बैंक के सेल्स ऑफिसर राहुल कोष्टा ने बताया कि कार्यालय सुबह 9:30 बजे खुलता है। कार्यालय खुलने के बाद लगभग सात कर्मचारी काम कर रहे थे। लगभग 10.30 बजे चार युवक अंदर तो आए और उनके हाथों में रिवाल्वर थी। आते ही उन्होंने सभी कर्मचारियों को धमकाया और शोर मचाने पर गोली मार देने की चेतावनी दी। कर्मचारी ने बताया कि उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की। मारपीट के बाद सहायक ब्रांच मैनेजर से युवकों ने चाबी छीनी और लॉकर में रखा सोना व नकदी लेकर बाइक से फरार हो गए।

आरोपी कंपनी के कर्मचारी की भी एक बाइक ले गए। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक बाइकों से अलग-अलग दिशा में भागे। कर्मचारियों ने घटना की जानकारी तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को दी, जिसके बाद रंगनाथ नगर थाना सहित कोतवाली, माधव नगर, एनकेजे, कुठला थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल एएसपी मनोज केडिया और पुलिस अधिकारी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से बात कर रहे हैं और पूरी घटना की जानकारी लेने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी लेने के बाद आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही थाना प्रभारियों के साथ पुलिस कंट्रोल रूम में लगे सीसीटीवी फुटेज उनकी निगरानी में खंगाले जा रहे हैं।

Share:

Leave a Comment