enewsmp.com
Home क्राइम ​​​​​​​कार में जिंदा जले दो ऑर्केस्ट्रा आर्टिस्ट,ट्रांसफॉर्मर लोड ट्रक ने कार को मारी टक्कर...

​​​​​​​कार में जिंदा जले दो ऑर्केस्ट्रा आर्टिस्ट,ट्रांसफॉर्मर लोड ट्रक ने कार को मारी टक्कर...

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा में कार में दो लोग जिंदा जल गए। उनकी कार को ट्रांसफर लोड ट्रक ने टक्कर मारी, इसके बाद 100 मीटर तक घसीटा। कार में सीएनजी गैस किट होने की वजह से आग पकड़ ली। कार सवारों ने बचने के लिए मरते दम तक संघर्ष किया। बचने की जद्दोजहद में एक सवार का हाथ तक टूट गया। दोनों ऑर्केस्ट्रा आर्टिस्ट थे। कार की आग से ट्रक भी पूरी तरह जल गया। ट्रक ड्राइवर भाग निकला।


घटना रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत जेपी ओवरब्रिज के पास की। हादसा रविवार रात 2 बजे हुआ। कार में दोनों के कंकाल मिले। दोनों की शिनाख्त हो गई है। आज सुबह कलेक्टर मनोज पुष्प, एसपी नवनीत भसीन, एएसपी अनिल सोनकर, सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी, चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम ने भी जांच की है।

चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय ने बताया कि मृतकों की पहचान अमित अग्रवाल निवासी ढेकहा (रीवा) और छोटेलाल शुक्ला निवासी पैपखरा हाल निवास दुबारी (रीवा) के रूप में हुई है। दोनों नेशनल हाईवे-30 स्थित बाइपास के रास्ते रतहरा की ओर से जेपी मोड़ आ रहे थे। ट्रक सतना की ओर से प्रयागराज जा रहा था।

ओवरब्रिज पर पहुंचते ही ट्रक ने सामने से कार को टक्कर मारी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इसके बाद ट्रक कार को कुछ दूर तक घसीटता हुआ ले गया। ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग निकला। इतने में कार ने आग पकड़ ली। कार और ट्रक पूरी तरह जल गए।

सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला ने बताया, हादसे के बाद दोनों मृतकों ने कार के अंदर काफी संघर्ष किया है। संघर्ष के कारण एक युवक का हाथ भी टूट गया था। कार CNG किट वाली न होती तो दोनों युवक शायद जलने से बच जाते।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी मोहन सिंह ने बताया कि वह यहां निर्माणाधीन बिल्डिंग में चौकीदार हैं। रीवा से आते हैं, रात में ड्यूटी कर सुबह चले जाते हैं। घटना की रात बिल्डिंग की दीवार से गाड़ियों के टकराने की आवाज आई। बाहर आकर देखा तो दोनों गाड़ियों में आग लग चुकी थी। ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर उतरकर भाग रहे थे। तुरंत 100 नंबर पर फोन लगाया। आधे घंटे में पुलिस आ गई। इसके बाद फायर ब्रिगेड ने आकर आग बुझाई।

Share:

Leave a Comment