enewsmp.com
Home क्राइम सीधी में पकड़ाए रीवा के लूटेरे, महिला से छीन कर भागे थे एक लाख रुपए....

सीधी में पकड़ाए रीवा के लूटेरे, महिला से छीन कर भागे थे एक लाख रुपए....

रीवा(ईन्यूज एमपी)-जिले में शहर से लेकर देहात तक बाइकर्स गैंग कहर बरपा रही है। पुलिस के मुताबिक इंडियन बैंक से 1 लाख रुपए कैश निकालकर महिला पैदल घर जा रही थी। रास्ते में घर से महज 500 मीटर दूर पहले लूट की शिकार हो गई। दावा है कि बैंक से पीछा कर रहे एक बाइक में सवार तीन बदमाश बैग छीनकर भाग गए। जब तक महिला चिल्लाई।

तब तक बदमाश सीधी की ओर भाग गए। शोर-शराबा सुन आसपास के लोग पीछा लिए। पर कामयाब नहीं हो पाए। ऐसे में तुरंत गोविंदगढ़ पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घेराबंदी की। अंतत: देर रात सीधी के रामपुर नैकिन इलाके से तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। चर्चा है कि इन बदमाशों से अन्य लूटों का खुलासा हो सकता है।

गोविंदगढ़ थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शिवा अग्रवाल ने बताया कि रामबाई साकेत पति फूलचंद्र साकेत 50 वर्ष लूट की शिकार हुई है। वह सोमवार की दोपहर करीब 3 बजे गोविंदगढ़ स्थित इंडियन बैंक की शाखा में कैश लेने आई थी। बैंक से एक लाख रुपए निकालकर पैदल घर जाने लगी। तभी तीन बदमाशों ने बाइक से पीछा कर लिया। वह सूनसान स्थान की तलाश में थे।

तभी वार्ड क्रमांक-9 मोहल्ले में लोगों की कम चहल पहल दिखी। इसी बीच पीछे से बाइक में आए तीन बदमाश रामबाई साकेत के पास रूके। महिला जब तक कुछ समझती। तब तक बदमाश झपट्टा मारकर बैग छीन लिए। इस बीच एक बदमाश बाइक से गिर गया। फिर भी खुद को संभालते हुए दोबारा बाइक में बैठकर सीधी जिले की ओर भागने लगे।

दिन दहाड़े गोविंदगढ़ कस्बे में वारदात की कहानी सुन पुलिस में हरकत मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से पहले बदमाशों का हुलिया पूछा। इसके बाद महिला व आसपास के लोगों के बयान लेकर छुहिया घाटी में नाकाबंदी की गई। इसके बाद रीवा पुलिस ने सीधी पुलिस की मदद ली। फिर रामपुर नैकिन के आसपास से देर रात बदमाश पकड़ लिए गए है।

गोविंदगढ़ पुलिस ने तीनों बदमाशों से लूट की एक लाख रूपए रकम बरामद कर ली है। वहीं वारदात में उपयोग की गई बाइक भी जब्त हो गई है। शातिर बदमाशों से पूछताछ कर नेटवर्क के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है। जिससे रीवा जिले की अन्य लूटों का खुलासा हो सके। फिलहाल गोविंदगढ़ पुलिस लूट की एफआईआर कर जांच कर रही है।

Share:

Leave a Comment