enewsmp.com
Home क्राइम दबंगों ने किया लाठी-डंडे से वार, युवक की हुई मौत, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

दबंगों ने किया लाठी-डंडे से वार, युवक की हुई मौत, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

सिंगरौली (ईन्यूज एमपी)-सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में उधारी पैसे लेन देन में युवक की हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाख़ों के पीछे भेज दिया। पुलिस के मुताबिक सिंगरौलिया गांव निवासी राहुल तिवारी पिता राज बहादुर तिवारी उम्र 18 वर्ष अपने दोस्त रिंकू उपाध्याय के साथ रिश्तेदारी में गया था।


वापस लौटने के दौरान मंगलवार की शाम के वक्त गनियारी में नारायण गुप्ता व उसका भतीजा पैसे की लेन देन को लेकर राहुल से विवाद करने लगे। धीरे-धीरे बात बढ़ गई और आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामला बढ़ता गया और मारपीट में तब्दील हो गया।

नारायण गुप्ता व भतीजे ने लाठी-डंडे से राहुल की पिटाई कर दी। आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया। इसके बाद दोस्त रिंकू उसे घर लेकर गया। जहां कुछ ही देर में उसे खून की उल्टी होने लगी। परिजन आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले और विवेचना में भी उधारी पैसे के लेन देन में मारपीट की बात सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

Share:

Leave a Comment