enewsmp.com
Home क्राइम सीधी-प्रेम प्रसंग में चला चाकू, युवती के गले पर सिरफिरे ने किया वार, जिला चिकित्सालय में जारी है उपचार...

सीधी-प्रेम प्रसंग में चला चाकू, युवती के गले पर सिरफिरे ने किया वार, जिला चिकित्सालय में जारी है उपचार...

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत चाकूबाजी की घटना सामने आई है जहां एक सिरफिरे युवक द्वारा एक युवती के गले पर चाकू से हमला कर दिया गया है जिसके बाद युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है आनन-फानन में उसे जिला चिकित्सालय सीधी में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है फिलहाल उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

सूत्रों की माने तो पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है जहां सिरफिरे प्रेमी ने आवेश में आकर अपनी प्रेमिका के गले को काट दिया है। घटना बहरी थाना के धुतपुरा गांव की बताई जा रही है। जहां कल देर शाम घटी इस घटना के बाद गंभीर रूप से घायल युवती को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है ।

घटना के संबंध प्राप्त जानकारी मुताबिक धुतपुरा निवासी 18 वर्षीय युवती रीतू कोल कल सोमवार को शाम के समय अपने घर में घरेलू कार्य कर रही थी तभी आरोपी दीपक कोल निवासी पोखड़ौर पहुंचा और उसे अपने साथ घर ले जाने की बात कहने लगा । इसका विरोध करने पर धारदार हथियार से युवती के गले में प्रहार करते हुए उसे काट दिया है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है ।
बताया गया कि युवती एवं युवक की काफी समय से जान पहचान है व दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन युवक मनमानी करते हुए उसे कल ही अपने घर ले जाने की बात कह रहा था। युवती के मना करने पर आवेश में आकर युवक द्वारा युवती के गले को काट दिया गया है।
सूचना पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी जुटाने के साथ ही घायल युवती को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार जारी है।
पूरे मामले में बहरी पुलिस द्वारा मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है एवं आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Share:

Leave a Comment