enewsmp.com
Home क्राइम पत्थर से कुचलकर बुजुर्ग महिला कि हत्या, चोरी के इरादे से हत्या कि आशंका.....

पत्थर से कुचलकर बुजुर्ग महिला कि हत्या, चोरी के इरादे से हत्या कि आशंका.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के मनगवां थाना अंतर्गत कुइयाकला गांव में चोरी के इरादे से एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक वृद्धा के पति की कई वर्षों पहले मौत हो गई थी। वहीं दो बेटे व बहू नाती व पोतों के साथ सूरत में रहते थे। ऐसे में वृद्धा अकेले घर में रहकर गृहस्थी की रखवाली करती थी। चर्चा है कि सोमवार की दोपहर से महिला नहीं दिखी।

ऐसे में मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को जांचा तो संदिग्ध हालत समझ में आए। जिसके बाद एफएसएल टीम व डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला की जांच में प्रथमदृष्टया हत्या प्रतीत हुई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजवाया है।

मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि यसौदा कुशवाहा पत्नी स्वर्गीय रामानुज कुशवाहा 78 वर्ष निवासी कुइयाकला को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के घाट उतार दिया गया। कयास लगाए जा रहे है कि रविवार-सोमवार की दरमियानी रात्रि अज्ञात हमलावर दीवार फांद कर अंदर प्रवेश किए। वह चोरी कर रहे थे। इसी बीच वृद्धा की नींद खुल गई।

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बुजुर्ग महिला ने चोरों को पहचान लिया था। जिससे उसके बिस्तर में जाकर पत्थर मार कर हत्या की गई है। मृतका के सिर और मुंह व गले में चोंट के गंभीर निशान है। आसपास के लोगों का दावा है कि सोमवार की दोपहर से वृद्धा नहीं दिख थी। ऐसे में मंगलवार की सुबह पड़ोसियों ने बेटों को जानकारी दी। उनके कहने के बाद पुलिस बुलाई है।

Share:

Leave a Comment