enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश भोपाल से सागर जा रही बस गैरतगंज के पास पलटी, 50 लोग घायल

भोपाल से सागर जा रही बस गैरतगंज के पास पलटी, 50 लोग घायल

रायसेन (ईन्यूज एमपी)-भोपाल से सागर जा रही राधा प्रिया ट्रेवल्स की यात्री बस रायसेन जिला मुख्यालय से 45 किमी दूर गैरतगंज व गढ़ी के बीच ग्राम मनकापुर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना शुक्रवार को रात 10:47 बजे की है। बताया जाता है कि गैरतगंज से आगे गढ़ी घाटी की चढ़ाई से पूर्व मोड़ पर सामने से आ रहे वाहन की हेडलाइट से बस चालक भ्रमित हो गया। इस कारण बस सड़क से नीचे उतर कर पलट गई।

हादसा के बाद बस चालक फरार हो गया है। इस हादसा से बस में सवार करीब पचास लोगों को चोटें आई हैं। सूचना मिलते ही गैरतगंज थाना व गढ़ी चौकी से पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकाला और एम्बुलेंस में बिठाकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जिला मुख्यालय सहित अन्य स्थानों से चार एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची। घायलों को उपचार के शासकीय अस्पताल गैरतगंज पहुंचाया गया है।

पांच यात्रियों को गंभीर तथा शेष यात्रियों को मामूली चोटें होना बताया जा रहा है। गैरतगंज थाना प्रभारी महेश शांडिल्य ने बताया कि भोपाल से सागर जा रही बस क्रमांक एमपी-15 पीए-0369 के पलटने की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस अमला मौके पर पहुंच गया था। सभी घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। बस चालक फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Share:

Leave a Comment