enewsmp.com
Home क्राइम युवक की बेरहमी से हत्या मर्डर कर शव को घाटी के पास सड़क के किनारे फेंका, जांच में जुटी पुलिस

युवक की बेरहमी से हत्या मर्डर कर शव को घाटी के पास सड़क के किनारे फेंका, जांच में जुटी पुलिस

सिंगरौली (ईन्यूज एमपी)-सिंगरौली जिले के खुटार चौकी क्षेत्र के चितरबईकला गांव में अज्ञात बदमाशों ने युवक का हत्या कर शव को घाटी के पास फेंक दिया है। राहगीरों ने शव देखकर सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि सुरपति सिंह गोंड़ पिता शिव बखत सिंह गोंड़ (38) निवासी गुलझर सरई का शव चितरबईकला घाटी के पास सड़क किनारे पड़ा था। स्थानीय लोगों ने शव देखा तो सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त सरई गुलझर निवासी सुरपति सिंह के रूप में किया है।

परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मौका मुआयना किया। वहीं परिजन सहित आसपास के लोगों से पुलिस कई पहलुओं पर पूछताछ कर रही है। युवक के शरीर और गले में चोट के निशान मिले हैं।

पुलिस कर रही लोगों से पूछताछ

इधर, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू कर देगी। घटनास्थल पर एसपी वीरेंद्र सिंह और सीएसपी देवेश पाठक सहित कोतवाली टीआई अरुण पांडे मौके पर पहुंचे। जहां खुटार चौकी प्रभारी अभिषेक पांडे आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ किया है।

Share:

Leave a Comment