enewsmp.com
Home क्राइम पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव, मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने कि आगे कि कार्यवाही....

पेड़ पर लटकता मिला युवक का शव, मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने कि आगे कि कार्यवाही....

शहडोल (ईन्यूज एमपी)-जयसिंहनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत टेटका मोड़ से लगभग 400 मीटर की दूरी पर, जंगल में एक युवक फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला है। मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने आज गुरुवार को युवक को पेड़ पर लटके देखा। जिसके बाद घटना स्थल के समीप ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

जिनमें से किसी ने उक्त घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी लगते ही जयसिंहनगर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से उतरवाने के बाद पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया। युवक ने आत्महत्या किन कारणों से की है यह अभी अज्ञात है।

बताया गया है कि, युवक का शव करीब दो या तीन दिन पुराना है। इस कारण आसपास के क्षेत्रीय वातावरण में काफी दुर्गंध व्याप्त रही है। दूसरी ओर पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुट गई है। युवक ने आत्महत्या की है या फिर उसकी किसी ने हत्या की है,, यह तो जांच बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

इस संबंध में थाना प्रभारी विनय सिंह ने बताया कि, रामसंजीवन पिता राम सिंह, 35 वर्ष लगभग, निवासी- बसनगरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। शव दो-तीन दिन पुराना है। मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया है।

Share:

Leave a Comment