enewsmp.com
Home क्राइम सीधी के सूने घर में चोरों का धावा, लाखों का सामान हुआ पार

सीधी के सूने घर में चोरों का धावा, लाखों का सामान हुआ पार

सीधी (ईन्यूज एमपी)-सीधी जिले के डैनिहा के व्यक्ति को भांजे के शादी में रीवा जाना महंगा पड़ गया क्योंकि उसके शादी में जाने के बाद सुने घर में चोरों ने धावा बोल दिया, और घर में रखा लाखों का सामान चोरी करके ले गए। चोरी के सामान में सोने और चांदी के आभूषणों की सबसे ज्यादा चोरी की गई है।


वहीं, पूरे मामले को लेकर फरियादी अरविंद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि मैं अपने पूरे परिवार के साथ रीवा अपने भांजे की शादी में गया हुआ था। जब वहां से आकर रविवार सुबह मैंने देखा तो मेरे घर की बाउंड्री गेट का ताला टूटा हुआ था। जब मैंने अंदर जाकर देखा तो मेरे घर के अंदर रखी हुई अलमारी, बक्सा तथा सूटकेस का ताला टूटा हुआ है।

जिसमें से सोने चांदी के जेवरात चांदी की 3 जोड़ी बिछिया, 6 नग पायल, चांदी का एक कड़ा, कान के सोने की बाली, सोने की अंगूठी सहित कई जेवर को चोरों ने चोरी कर लिया है। जिसकी कीमत करीब एक लाख से अधिक की थी।

पूरे मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी योगेश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि सीधी जिले के डैनिहा के रहने वाले अरविंद सिंह पिता राज बहादुर सिंह के घर में चोरी की वारदात शनिवार रात हुई थी। जिसमें लाखों की चोरी हुई है हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। पूरे मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

Share:

Leave a Comment