enewsmp.com
Home देश-दुनिया ट्रेन हादसे वाली जगह पहुंचे पीएम मोदी, मौके से लगाया फोन, घायलों से मिलने पहुंचे अस्पताल

ट्रेन हादसे वाली जगह पहुंचे पीएम मोदी, मौके से लगाया फोन, घायलों से मिलने पहुंचे अस्पताल

उड़ीसा (ईन्यूज एमपी)-ओडिशा के बालासोर में भीषण रेल हादसे होने के बाद शनिवार को पीएम मोदी भी घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. इस रेल हादसे में अब तक 280 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि हजारों लोग घायल हैं. पीएम मोदी ने घटनास्थल पर से ही एक मंत्री को फोन लगा दिया. उन्होंने अधिकारियों को बेहतर व्यवस्था करने का निर्देश दिया है.

ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे में 280 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटनास्थल का दौरा किया. घटनास्थल पहुंचकर पीएम मोदी ने रेस्क्यू ऑपरेशन का जायजा लिया और वहां मौजूद अधिकारियों से बातचीत की.

हादसे की जगह पर पीएम मोदी ने चल रहे राहत कार्यों की समीक्षा की और इस दौरान उन्होंने एकजुट होकर उन्हें काम करने को कहा. पीएम मोदी घटनास्थल पर मोबाइल फोन पर भी बात करते हुए नजर आए. पीएम ने फोन पर कैबिनेट सचिव और स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया से सीधे बात की. उन्होंने अधिकारियों से लोगों के अच्छे इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया.

घटनास्थल का दौरा करने के बाद पीएम मोदी बालासोर के अस्पताल पहुंचे जहां घायलों को भर्ती कराया गया है. पीएम मोदी को अपने बीच पाकर कुछ घायल यात्री भावुक हो गए और वहीं रोने लगे. पीएम मोदी ने अस्पताल में भर्ती घायलों को ढांढस बंधाया. वो काफी देर तक वहां रुके रहे और डॉक्टरों से घायलों के इलाज की जानकारी भी ली.


Share:

Leave a Comment