enewsmp.com
Home सियासत पूर्व सीएम कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज,बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर CBI जांच की मांग.....

पूर्व सीएम कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज,बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर CBI जांच की मांग.....

देवास(ईन्यूज एमपी)- देवास के नेमावर हत्याकांड को मुद्दा बनाने की कांग्रेस ने पूरी तैयारी कर ली है। बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर आज कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस है। दिग्विजय सिंह ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। कांग्रेस के 8 विधायकों ने की CBI जांच की मांग की है।
बता दें मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और PCC चीफ कमलनाथ ने देवास के नेमावर हत्याकांड के पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनका दर्द जाना।
इस दौरान कमलनाथ ने परिवार के सदस्यों को श्रद्धांजलि दी। वहीं परिजनों से बात करने के बाद हत्याकांड में CBI जांच की मांग की। कहा कि कांग्रेस आखिरी दम तक लड़ाई लड़ेगी। इस दौरान कमलनाथ ने पीड़ित परिवार को 5-5 लाख की मदद का आश्वासन दिया। मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ ने कहा कि अब मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं।
नेमावर घटना से मध्यप्रदेश पूरे देश में बदनाम हुआ है। अपराधी पूरे प्रदेश में हावी हैं। वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेताओं के संरक्षण में यह काम हो रहा है। कमलनाथ ने बीजेपी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरी घटना को दबाया और छुपाया जा रहा था। मैंने परिजनों से मुलाकात की। पता चला कि रिपोर्ट नहीं लिखी गई। वहीं खौफनाक वारदात से परिजन खौफ में हैं। कमलनाथ के साथ अरुण यादव और सज्जन वर्मा भी मौजूद रहे।

Share:

Leave a Comment