enewsmp.com
Home सियासत गुजरात चुनाव के प्रचार के बाद नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का दावा, पूरे बहुमत के साथ कांग्रेस बनाएगी सरकार...

गुजरात चुनाव के प्रचार के बाद नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का दावा, पूरे बहुमत के साथ कांग्रेस बनाएगी सरकार...

भोपाल(ईन्यूज़ एमपी)- नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है की गुजरात में इस बार कांग्रेस पूरे बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा की गुजरात की आम जनता में भाजपा सरकार के खिलाफ तीन बडे़ कारण है नाराजगी, असंतोष और अहंकार।

नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा है कि सूरत और आस-पास के क्षेत्र में चुनाव प्रचार के बाद उन्हें स्पष्ट दिखलाई दिया की पूरे गुजरात में इस बार लोगो में भाजपा के खिलाफ बेहद गुस्सा है। उन्होंने कहा की विकास का जो ढोल पूरे देश में मोदीजी ने पीटा था उसकी पोल पूरी तरह इस चुनाव में खुल गई है। 22 साल भाजपा राज के बाद भी वहां का ग्रामीण क्षेत्र स्कूल-अस्पताल की दरकार रखता है।

नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें तीन मुख्य कारण नजर आए जो गुजरात में भाजपा की हार को सुनिश्चित बनाएगा उसमें लोगो की भाजपा के प्रति बहुत नाराजगी है दूसरा सरकार के खिलाफ बढ़ती बेरोजगारी और बुनियादी सुविधाएं 22 साल बाद भी न होने से घोर असंतोष है। श्री सिंह ने कहा कि चौथा एक और बड़ा कारण भी है कि लोग भाजपा के अहंकार से पीड़ित है।

नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा कि पहला ऐसा चुनाव उन्होंने देखा है जब लोगों का सरकार के खिलाफ और रुलिंग पार्टी के विरुद्व गुस्सा मुखर है और वे खुलकर इसे व्यक्त भी कर रहे हैं।

Share:

Leave a Comment